sonipat-mh1-mhone

छोटे युवक से प्यार कर बैठी विवाहिता, बेमेल इश्क का खौफनाक अंजाम

8 साल छोटे युवक से प्यार करने का अंजाम शादीशुदा प्रेमिका के लिए बेहद खौफनाक रहा। दोनों के खून सने शव चारपाई पर थे। वारदात, हरियाणा में सोनीपत के गांव गढ़वाल की है। प्रेमी और प्रेमिका दोनों के खून सने शव घर में बंद कमरे में एक ही चारपाई पर मिले। मृतक महिला के परिजनों ने एक के बाद एक गोली चलने की आवाज सुनी तो पुलिस को फोन किया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा खुलवाया तो अंदर का नजारा देखकर हैरान रह गए।

पुलिस ने तुरंत दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत सिविल हॉस्पिटल पहुंचाया। वहीं, महिला के परिजनों ने तो अपने बयान दर्ज करा दिए, लेकिन लड़के वाले कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं। मृतकों की पहचान गांव निवासी 22 वर्षीय नरेंद्र और 30 वर्षीय विवाहिता के रूप में हुई। विवाहिता शादीशुदा बताई जा रही है और उसके दो बच्चे हैं।

जानकारी देते हुए मृतका विवाहिता के पति राजबीर ने बताया कि वह और विवाहिता रात को 11 बजे के करीब सोए थे। देर रात दो बजे उसकी आंख खुली तो देखा कि विवाहिता कमरे में नहीं है। उसे देखने के लिए वह ऊपर के कमरे में गया, लेकिन दरवाजा बंद था। यह देखकर उसने सोचा कि विवाहिता सोई हुई है तो वह वापिस नीचे आकर सो गया। सवेरे वह फिर विवाहिता को उठाने के लिए ऊपर के कमरे में गया और आवाज दी।

Share With:
Rate This Article