kangna-mh1-mhone

चेतन भगत की इस कहानी में नजर आएंगी कंगना

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत जल्द ही चेतन भगत की अगली नॉवल पर बनने वाली फिल्म में नजर आ सकती है। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक चेतन भगत जल्द ही अपनी नई नॉवल ‘वन इंडियन गर्ल’ लॉन्च करने वाले हैं। कंगना ने पहले ही इस नॉवल की मैन्सुस्क्रिप्ट पढ़ ली है, जो उन्हें पिछले महीने मिली थी।

खबरों के मुताबिक कंगना ने इसका आखिरी पेज पढ़ते ही चेतन को कॉल करके फिल्म में काम करने की इच्छा जताई। बता दें कि चेतन की ये नॉवल महिला प्रधान है। यह एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो समझदार होने के साथ कामयाब भी है, लेकिन सच्चे प्यार के लिए संघर्ष कर रही है।

चेतन का कहना है कि नॉवल की कहानी कंगना रनौत की लाइफ पर फिट होती है। कंगना भी कामयाब और समझदार हैं, लेकिन सच्चे प्यार की तलाश में उन्हें भी काफी संघर्ष करना पड़ा है। इसलिए भी कंगना को ‘वन इंडियन गर्ल’ की कहानी इतनी पसंद आई है। मेरे साथ शामिल होने के लिए मैं उनका शुक्रिया करता हूं।

इस नॉवल के जरिए चेतन ने ऐसे लोगों को कटघरे में खड़ा किया है, जो कामयाब लड़कियों को लेकर किसी पूर्वाग्रह से ग्रसित होते हैं। बता दें कि इससे पहले भी चेतन की ‘2 स्टेट्स’ आई थी जो बॉक्स ऑफिस पर खूब चली थी। फिल्म में अर्जुन कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आए थे। आज कल चेतन अपनी नॉवल पर बनने वाली फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में बिजी है। इस फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आएंगी।

Share With:
Rate This Article