cigrate-mh1-mhone

क्रूर पिताः 5 साल की बेटी से कराया काम, गलती पर सिगरेट से दागा

पांच साल की मासूम बच्ची से क्रूरता का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक पिता अपनी बच्ची से घर का काम कराता था और गलती होने पर सिगरेट से जला देता था। ये मामला मध्य प्रदेश के इंदौर का है। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

चाइल्ड लाइन संस्था के मदद से पुलिस ने ऐसे हैवान और क्रूर पिता को गिरफ्तार किया और उसके चंगुल से बच्ची को मुक्त कराया। पुलिस नेू बच्ची को एनजीओ चाइल्ड लाइन के चाइल्ड केयर होम भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि बच्ची के बुरी तरह से डरी सहमी से थी और उसके पूरे शरीर को सिगरेट से दागने के निशान थे। पुलिस ने बच्ची का बयान लिया तो उसने बताया कि उसकी मां दिन में काम पर जाती है और पिता रात में।

पिता दिनभर घर में रहता है और उससे काम कराता है। और जब वह घर में अकेली होती है तो उसका पिता उसे छोटी– छोटी बातों को लेकर वह उसे पीटता है और सिगरेट से जलाता है।

मामले की जानकारी तब हुई पडो़सियों ने बच्ची के रोने, चीखने की आवाज सुनकर चाइल्ड लाइन नाम की संस्‍था को शिकायत कर बताया कि रात में बच्ची बुरी तरह से रोती है और उसे प्रताडि़त किया जाता है। इसके बाद चाइल्ड लाइन के लोगों ने रात में ही पुलिस को साथ में लेकर बच्ची के घर पहुंचे और उसे आरोपी पिता के चंगुल से मुक्त कराया।

एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार, पुलिस जब आरोपी पंकज पांडे के घर पहुंची वह बच्ची को प्रताडि़त करते मिला। बच्ची बुरी तरह से चीख रही थी और उसे कोई बचाने नहीं आ रहा था। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

Share With:
Rate This Article