Sapna-Mh1-Mhone

रागिनी गायिका सपना की हालत में सुधार, बयान का इंतजार कर रही पुलिस

नजफगढ़ इलाके में जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी का प्रयास करने वाली रागिनी गायिका व डांसर सपना चौधरी की हालत में सुधार हो रहा है।लेकिन अभी वह पुलिस को बयान देने की स्थिति में नहीं है।

डॉक्टरों के मुताबिक अभी पूरी तरह से पूरी तरह से स्वस्थ होने में 24 घंटे से ज्यादा समय लगेगा। छावला थाना पुलिस सपना के बयान का इंतजार कर रही है।

उसके बाद ही आगे की जांच की बात कह रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अगर सपना किसी शख्स पर खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप लगाती है तो पुलिस उससे पूछताछ करेगी।

हालांकि पुलिस सूत्रों का कहना है कि सोमवार को पुलिस की टीम दो बार सपना का बयान लेने के लिए अस्पताल गई थी। गौरतलब है कि रविवार सुबह नजफगढ़ स्थित अपने आवास पर सपना ने जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की थी।

परिवार वालों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया। पांच पन्ने के सुसाइड नोट में सपना ने लिखा था कि वह जिंदगी से तंग आ चुकी है और जीना नहीं चाहती।

उसने लिखा कि उसके खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया और उसे सोशल मीडिया पर बदनाम करने की साजिश से वह परेशान है। जांच में पुलिस को पता चला कि सपना ने फरवरी में गुड़गांव के चक्करपुर गांव में लोगों की मांग पर एक गाना गाया था।

इस गाने से आहत होकर सतपाल नाम के शख्स ने गुड़गांव सेक्टर 29 में सपना के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया था। उसके बाद उसे सोशल मीडिया पर बदनाम किया जाने लगा। हालांकि सपना ने सोशल मीडिया पर इस गाने को लेकर माफी मांग ली थी।

Share With:
Rate This Article