Call-Girl-Mh1-Mhone

क्राइम ब्रांच का इंस्पेक्टर बन महिला को बना दिया ‘कॉलगर्ल’, घर के पास लगवाये पोस्टर

एक सिपाही ने खुद को क्राइम ब्रांच का इंस्पेक्टर बताकर महिला को अपने जाल में फंसाने की कोशिश की। महिला जब उसके जाल में नहीं फंसी तो सिपाही ने उसे वांटेड कॉलगर्ल बना दिया। सिपाही ने महिला के पोस्टर छपवाकर उसके घर के पास लगवा दिए।

संजयनगर में सैनिक कालोनी की रहने वाली एक महिला (26) ने बताया कि उसके पति खेतीबाड़ी करते हैं। वह बच्चों को पढ़ाने के लिए शहर में रहती है। चार साल पहले उसके पति एक मुकदमे की वजह से जेल चले गए थे। जिस वजह से सूरजभान डिग्री कालेज राजेंद्रनगर के पास वह बच्चों को छोड़ने के लिए जाती थी। इसी दौरान एक सिपाही उसके पीछे पड़ गया।

पहले उसने खुद को क्राइम ब्रांच का इंस्पेक्टर बताया। एक दिन वह महिला के घर पहुंच गया। कहा कि संबंध नहीं बनाए तो वह उसके बच्चों को मार देगा। काफी विरोध करने के बाद वह मारपीट करके चला गया।

इसके बाद भी कई दिन उसने आधी रात को दरवाजा खटखटाया। महिला ने जब दरवाजा नहीं खोला तो उसने मोबाइल पर परेशान करना शुरू कर दिया। इसके बाद 26 जुलाई 2016 को आरोपी दोबारा महिला के घर में घुस आया। संबंध बनाने के लिए उसे धमकाने लगा। इसकी शिकायत इंस्पेक्टर बारादरी से की गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। उसने महिला के मोहल्ले में उसके फोटो के साथ वांटेड कॉलगर्ल के पोस्टर छपवाकर चिपका दिए।

महिला के मोबाइल नंबर पर बार-बार आने वाले नंबर की सीडीआर निकलवाई गई तो वह सिपाही का नंबर निकला। सीडीआर में उसने कई मैसेज महिला को किए हैं। उसका नाम पता भी ट्रेस हो गया है। पता लगा है कि आरोपी सिपाही है और मुरादाबाद में कहीं तैनात है। जिस पर महिला सोमवार को दोबारा आईजी से मिली। आईजी ने मामले में कार्रवाई का आदेश दिया है।

Share With:
Rate This Article