Accident-Mh1-Mhone

मणिमहेश जा रहे यात्रियों की बोलेरो गाड़ी खाई में गिरी, 6 की मौत

हिमाचल के चंबा में मणिमहेश जा रहे यात्रियों से भरी एक बोलेरो गाड़ी खाई में गिर गई है। हादसे में छह की मौत हो गई जबकि चार घायल हो गए हैं। पुलिस के अनुसार दस मणिमहेश यात्रियों से लदी एक टाटा सूमो गाड़ी शुक्रवार सुबह चंबा-जोत मार्ग पर परिवहन निगम की बस को पास देते समय अनियंत्रित होकर करीब 300 मीटर गहरी खाई में लुढ़क गई। इस हादसे में मौके पर ही पांच यात्रियों की मौत हो गई। जबकि पांच अन्य को गंभीर हालत में क्षेत्रीय अस्पताल चंबा लाया गया।

यहां उपचार के दौरान एक यात्री की मौत हो गई। जबकि सूमो के चालक को शिमला रेफर कर दिया गया। हादसे में मारे गए यात्रियों की पहचान पंकज बलोरिया पुत्र परविंद्र सिंह, जसवंत पुत्र चैन सिंह, अविनेश पुत्र सुनील सिंह, शमशेर पुत्र कर्म सिंह, सोनू पुत्र गुरमुख व अनिल पुत्र देव राज सभी निवासी वास, नगरोटासूरियां कांगड़ा के रूप में हुई है। जबकि घायलों में सूमो चालक छिंदा पुत्र रत्न चंद, अशीष पुत्र सुभाष, अंकुश गुलेरिया पुत्र गुरविंद्र व अजय कुमार पुत्र कर्म सिंह निवासी वासा नगरोटा सूरियां शामिल हैं।

इनमें से चालक छिंदा की गंभीर हालत को देखते हुए उसे रेफर कर दिया गया है। जबकि अन्य तीन का उपचार चंबा अस्पताल में ही हो रहा है। जानकारी के अनुसार नगरोटासूरियां से टाटा सूमो व एक ऑल्टो कार में सवार होकर वासा गांव के युवकों के दो समुह मणिमहेश के लिए निकले थे। यह दोनों ग्रुप जोत पर एक साथ थे।

Share With:
Rate This Article