Singer-Mh1-Mhone

बॉलीवुड सिंगर भी देवभूमि के इस होनहार की आवाज के हुए कायल

होनहार वीरवान के होत चिकने पात। महज 13 साल की उम्र में ही शिमला के जयंत शर्मा ने अपनी आवाज से बॉलीवुड के नामी गायकों को भी अपना दीवाना बना लिया है। एंड टीवी पर प्रसारित होने वाले द वाइस किड्स रियलिटी शो के लिए चंडीगढ़ में ऑडिशन हुए। इसमें जयंत ने शानदार परफार्मेंस दी और मुंबई में हो रहे ब्लाइंड ऑडिशन के लिए क्वालिफाई किया।

मुंबई में बॉलीवुड के जाने माने सिंगर शान, नीति मोहन और शेखर के सामने उनका ऑडिशन हुआ। यहां टॉप 90 में जगह तो नहीं बना पाए, लेकिन उनकी आवाज के तीनों जज कायल हो गए। शान ने कहा कि जयंत की आवाज में गजब का जादू है। उन्हें गायकी की दुनिया में आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता। बाकी दो जजों ने भी जयंत को हीरो बताया।

मुंबई छोड़ने से पहले नामी गायकों से मिले टिप्स पर मेहनत कर अब जयंत दूसरे रियलिटी शो की तैयारी में जुट गए हैं। संजौली के रहने वाले जयंत शर्मा डीएवी लक्कड़ बाजार स्कूल में 9वीं के छात्र हैं। जयंत ने बताया कि वह दो साल से संजौली में कोच डॉ. मनोरमा शर्मा से कोचिंग ले रहे हैं। हिमाचल में होने वाले रफी नाइट्स के रनर अप का खिताब जीत चुके जयंत के पिता योगेश शर्मा और मां विद्या शर्मा शिक्षक हैं।

Share With:
Rate This Article