Video-Mh1-Mhone

बिहार में अपहरण कर वीडियो बना किया वायरल

बिहार के बेतिया स्टेशन चौक निवासी ठेकेदार अभिषेक राय समेत चार के विरूद्ध रंगदारी को ले मारपीट कर वीडियो बना वायरल करने के मामले में एफआईआर दर्ज की गयी है। नगर थानाध्यक्ष विमलेन्दु कुमार ने बताया कि न्यू कॉलोनी निवासी नंदकिशोर राय के पुत्र विशाल राय की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गयी है।

जिसमें अभिषेक राय, तिवारी, केपी सिंह, नवनित तिवारी को अपहरण, रंगदारी व मारपीट की धारा के तहत नामजद किया गया है। दोषियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। एफआईआर में विशाल राय ने बताया है कि वह 29 अगस्त को 2 बजे दिन में अपनी फुआ से मिलने स्टेशन चौक स्थित उनके निवास पर गया। वह गेट पर पहुंचा तभी दो व्यक्ति उसके कमर में दोनों तरफ से पिस्तौल सटा दिए। उसके बाद टांग कर एक कमरे में ले जा बंद कर दिया। थोड़ी देर में अभिषेक राय वहां पहुंचा। बोला कि मुखिया के चुनाव में तुमने मद्द नहीं किया और पैसा नहीं दिया। इतना कह उसने विशाल के मुंह पर मुक्का जड़ दिया। विशाल के नाक से खून गिरने लगा।

इसके बाद तिवारी, केपी सिंह, नवनित तिवारी ने उसे मारापीटा। अभिषेक राय ने मारपीट का वीडियो बना लिया। उसके बाद वीडियो को विशाल राय के दोस्तों व सगे संबंधियों को भेज उसे वायरल कर दिया। बोला कि 10 लाख रुपया लाकर दे देना। नहीं तो यह ट्रेलर है फिल्म बाद में दिखा दूंगा।

Share With:
Rate This Article