Prison-Mh1-Mhone

साथियों समेत गिरफ्त में आया शातिर बदमाश, कब्जे से हथियार भी बरामद

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने शातिर बदमाश रोशन गुप्ता उर्फ खल्ला(31) को उसके दो साथियों प्रदीप उर्फ रिंकू(33) और रफीउल्ला उर्फ सलमान(26) के साथ गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने इनके कब्जे से पिस्टल, देशी कट्टा तथा छह कारतूस बरामद किया है। रोशन गुप्ता के खिलाफ हत्या का प्रयास, अवैध हथियार रखने समेत 14 आपराधिक मामले दर्ज हैं। कोर्ट ने आरोपी को दो मामलों में भगोड़ा घोषित कर रखा है।

अपराध शाखा के संयुक्त पुलिस आयुक्त रविंद्र यादव के अनुसार शाखा में तैनात इंस्पेक्टर पीसी खंडूरी की टीम को 26 अगस्त को सूचना मिली थी कि रोशन गुप्ता अपने साथियों के साथ सेक्टर-9 द्वारका, होंडा अमेजन कार से आएगा।

सूचना के बाद इंस्पेक्टर पीसी खंडूरी की देखरेख में एसआई दाताराम, राजवीर सिंह और अरविंद की विशेष टीम ने द्वारका में घेराबंदी की। पुलिस टीम ने जब आरोपियों को ललकारा तो बदमाशों ने पिस्टल निकाल ली। बदमाश गोली चला पाते उससे पहले ही पुलिस टीम ने आरोपियों को पकड़ लिया।

बिहार निवासी रोशनलाल गुप्ता 27 वर्ष पहले नौकरी की तलाश में दिल्ली आया था। वर्ष 2007 में गलत संगत में पड़ गया, तथा पहली बार आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार हुआ था।

रोशन, तिलक नगर थाने का घोषित बदमाश है। इसके अतिरिक्त आरोपी ने अपने साथियों के साथ वर्ष 2011 में द्वारका ककरौला मोड़ पिकेट पर तैनात सिपाही पर फायरिंग की थी। इस मामले में कोर्ट ने इसे भगोड़ा घोषित कर रखा था।

Share With:
Rate This Article