Earthquake-Mh1-Mhone

हिमाचल में फिर भूकंप के झटके, आधी रात को घरों से बाहर भागे लोग

हिमाचल के रामपुर और कुल्लू के आउटर सिराज में शनिवार को आए भूकंप के जोरदार झटकों के बाद लोग अभी संभले ही नहीं थे कि मंगलवार देर रात दो बजकर पांच मिनट पर एक बार फिर धरती हिल गई। बार-बार आ रहे भूकंप के झटकों से लोग दहशत में हैं।

मंगलवार देर रात को आए झटकों के बाद लोगों ने पूरी रात घरों से बाहर काटी। लोग इसी डर से घरों के अंदर नहीं गए कि कहीं दोबारा न भूकंप आ जाए। रामपुर क्षेत्र में बार-बार आ रहे भूकंप के झटकों से खौफजदा रामपुर के लोगों का प्रतिनिधिमंडल बुधवार को एसडीएम निशांत ठाकुर से मिला।

उन्होंने एसडीएम को क्षेत्र में बार-बार आ रहे भूकंप के झटकों से अवगत करवाया तथा इसका पता लगाने के लिए भूगर्भ वैज्ञानिकों का दल बुलाने की सिफारिश की। नप उपाध्यक्ष दीपक सूद, रामपुर रोटरी क्लब अध्यक्ष मनोज सोनी, व्यापार मंडल प्रधान हरीश गुप्ता, पार्षद पंकज शर्मा, बृजेश गोयल, सिटी जोन अध्यक्ष ध्रुव शर्मा, हर्ष शुक्ला, संजय कुमार, सुशील ठाकुर, सनम, संजय बंसल, रविद्र बंसल आदि उपस्थित रहे।

उधर, एसडीए निंशात ठाकुर ने कहा कि रामपुर में आए भूकंप के कारणों का पता लगाने को शीघ्र भूवैज्ञानिकों का दल बुलाया जाएगा। कहा कि लोग अफवाहों पर विश्वास न करें।

Share With:
Rate This Article