Sucha-Singh-Mh1-Mhone

सुच्चा सिंह का कद ‘छोटा’ करने पर ‘आप’ में घमासान, 6 जोनल इंचार्ज अड़े

आम आदमी पार्टी में सूबा कनवीनर सुच्चा सिंह छोटेपुर को हटाने के बाद से अंदर ही अंदर उठ रहे बगावती सुर आखिर खुलकर सामने आ गए।

पार्टी के छह जोनल कोऑर्डिनेटरों ने पार्टी के ही मोहाली दफ्तर में बैठक कर छोटेपुर के पक्ष में प्रस्ताव पास किया। उन्होंने पार्टी हाईकमान को एक सितंबर तक का अल्टीमेटम दिया दिया है, उसके बाद अगली रणनीति तय करेंगेे।

आप में जोनल कोऑर्डिनेटर के पास एक लोकसभा हलके की जिम्मेदारी होती है। बैठक में छह जोनल कोऑर्डिनेटर शामिल हुए। इनमें बठिंडा के नरिंदर सिंह भगता भाइके, अमृतसर के गुरिंदर बाजवा, जालंधर के एचएस चीमा, गुरदासपुर के अमनदीप सिंह, खडूर साहिब के भागोवालिया और आनंदपुर साहिब के जसबीर सिंह धालीवाल शामिल हैं।

इन्होंने प्रस्ताव पास किया कि छोटेपुर को कनवीनर पद पर बहाल किया जाए। इसके साथ ही दिल्ली से आई सारी फौज को वापस बुलाया जाए। इनमें पंजाब प्रभारी संजय सिंह, संगठन प्रभारी दुर्गेश पाठक के अलावा 13 जोनल ऑब्जर्वर और 39 सेक्टर ऑब्जर्वर शामिल हैं। यह भी प्रस्ताव पास किया गया कि अब तक दी गई टिकटों को छोटेपुर और उनके जोनल कोऑर्डिनेटर्स की टीम रिव्यू करे। इसके अलावा भविष्य में दी जाने वाली टिकटें वॉलंटियरों की मर्जी से ही दी जाएं।

Share With:
Rate This Article