दिल्ली में बारिश तोड़ेगी सारे रिकॉर्ड, जॉन कैरी का कार्यक्रम भी रद्द

दिल्ली NCR में बुधवार सुबह से ही जोरदार बारिश जारी है। बारिश इतनी तेज है कि दिन में ही अंधेरा छा गया है। ख़बरों के मुताबिक दिल्ली और गुड़गांव के कई इलाकों में ट्रैफिक जाम की स्थिति बन गई है।

गुड़गांव पुलिस ने ट्विटर के जरिये लोगों से संयम बनाए रखने की अपील की है। लोग सोशल मीडिया पर ट्रैफिक जाम और सड़कों पर भरे पानी को लेकर गुस्सा भी जाहिर कर रहे हैं। नोएडा DND से सेक्टर 16, आनंद विहार, पीरागढ़ी चौक, NH-24, गुड़गांव रोड पर भयंकर जाम है।

गुड़गांव पुलिस के ट्वीट में कहा गया, “गुरुग्राम (गुड़गांव) में भारी बारिश… कृपया सलाह मानें… सब्र रखें, और लेन अनुशासन बनाए रखें… हम आपका यातायात सुचारु करने की कोशिश में जुटे हुए हैं…” बता दें कि लोगों को इस बात का डर सता रहा है कि कहीं आज भी पिछले महीने जैसे हालात न बन जाएं, जब नेशनल हाईवे 8 पर भयंकर जाम की वजह से हज़ारों लोग फंस गए थे।

बता दें कि दिल्ली से सटे एनसीआर के दूसरे महत्वपूर्ण इलाके इंदिरापुरम (गाज़ियाबाद) से भी भारी बारिश का समाचार है, और दिल्ली-लखनऊ हाइवे, यानी नेशनल हाईवे 24 पर भी दिल्ली-नोएडा-इंदिरापुरम-गाज़ियाबाद तक जबर्दस्त ट्रैफिक जाम लगने की ख़बर है।

Share With:
Rate This Article