Bad-Mh1-Mhone

विदेश जाने के लिए नहीं थे पैसे, दोस्त संग करने लगा ‘गंदा काम’

विदेश जाने की इच्छा और आइलेट्स पूरी करने का खर्चा निकालने के लिए एक युवक ने अपने साथी के साथ नशीला पदार्थ सप्लाई करने का धंधा शुरु कर लिया।

आरोपी उस समय पकड़े गए जब आरोपी किसी को नशीला पदार्थ सप्लाई करने के लिए जा रहे थे। एंटी नार्कोटिक्स विभाग की पुलिस ने दोनों आरोपियों को इंजन शेड के पास गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों के कब्जे से 150 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

पुलिस ने इस मामले में सतजोत नगर के रहने वाले निखिल शर्मा और कुणाल शर्मा के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को रविवार अदालत में पेश किया। जहां से दोनों को पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी हुई है। एंटी नार्कोटिक्स सेल की पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार इंजन शेड के पास नाकाबंदी कर रखी थी। इसी दौरान दोनों आरोपी वहां से गुजर रहे थे। पुलिस पार्टी को देख कर दोनो घबरा गए।

पुलिस ने शक के बिनाह पर दोनों को रोक कर तलाशी ली तो उनके कब्जे से हेरोइन बरामद हुई। पुलिस पूछताछ में आरोपी निखिल शर्मा ने कहा कि वह विदेश जाने का चाहवान था। जिसके लिए आइलेट्स की पढ़ाई करनी थी। आइलेट्स की पढ़ाई के लिए उसके पास पैसे नहीं थे। उसने अपने दोस्त कुणाल के साथ हेरोइन तस्करी का धंधा शुरु करना शुरु कर दिया।

उन्हें डुगरी इलाके में रहने वाला गौरव नाम का युवक हेरोइन देकर जाता था। वह उससे होरोइन लेकर आगे महंगे भाग में बेचते थे। वह पिछले एक साल से नशा तस्करी का धंधा कर रहे है। पुलिस जांच कर रही है कि आरोपी किन लोगों को नशीला पदार्थ सप्लाई करते थे।

Share With:
Rate This Article