BHagwant-Mann-Mh1-Mhone

‘आप’ से डरे हुए हैं सुखबीर, नहीं लड़ेंगे जलालाबाद से चुनाव: मान

उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल जलालाबाद हलके से चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं क्योंकि यहां आम आदमी पार्टी को समर्थन मिल रहा है। सुखबीर जिस भी हलके से चुनाव लड़ेंगे वहां से उनकी हार निश्चित है। इस बार अकाली दल चुनाव में पैसों की बरसात करेगा।

यह बात आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान ने रविवार को अनाज मंडी में आयोजित इलाका तेरा-धमाका मेरा रैली को संबोधित करते हुए कही। कहा कि राज्य में बेरोजगारी, कैंसर, चिट्टा, महंगाई का बोलबाला है लेकिन अकालियों को इसकी फिक्र नहीं है। आम आदमी पार्टी आम लोगों की पार्टी है और इस पार्टी को जनता की चिंता है।

सुखबीर सिंह बादल चाहे जलालाबाद, मौड़ मंडी या किसी और हलके से चुनाव लड़ लें लेकिन वह उसके विरोध में चुनाव लड़ने के लिए तत्पर हैं। पार्टी ने उन्हें टिकट दी तो वह सिर्फ सुखबीर सिंह बादल के खिलाफ चुनाव लड़ना चाहेंगे चाहे वह किसी भी हलके से चुनाव लड़ें। उन्होंने आरोप लगाया कि अकाली सरकार जनता और आप वर्करों पर झूठे पर्चे दर्ज कर रही है। राज्य में आम आदमी की सरकार बनने पर सारा हिसाब लिया जाएगा।

अंत में भगवंत मान ने राज्य वासियों से अपील की कि आगामी चुनाव के दौरान राज्य में आम आदमी की सरकार बनाने के लिए पूरी ताकत लगा दें। इससे पहले पूर्व सांसद और आम आदमी पार्टी की ओर से फिरोजपुर देहाती से घोषित उम्मीदवार डा.मोहन सिंह फलियांवाला ने कहा कि वह फिरोजपुर हलके से दो बार सांसद बने। इस बार उन्हें मौका मिला तो वह कर्ज उतारेंगे।

रैली में देव राज शर्मा, पवन कुमार, मलकीत सिंह थिंद, महेन्द्र कचूरा, समरबीर संधू, जगदीप सिंह काका बराड़, बलदेव सिंह बराड़ उपस्थित थे।

Share With:
Rate This Article