Sukhbir-Mh1-Mhone

सुखबीर बादल के तीखे बोल, केजरीवाल की अलगाववादियों से डील

उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाया है कि पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल के अलगाववादियों से सीधे संपर्क हैं। सुखबीर शुक्रवार को लुधियाना के निरवाणा क्लब में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

इस दौरान उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने अलगाववादियों से डील की है कि उनको पंजाब का सीएम बनवाने में मदद करें, वह शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी का कब्जा रेडिकल ग्रुप को दिलवा देंगे। पहले जो वेबसाइट सरबत खालसा की चल रही है, अब वही आम आदमी पार्टी की चल रही है। यह इस बात का सबूत है। पंजाब में आप के नवनियुक्त सह प्रभारी एवं विधायक जरनैल सिंह ने भी अपने इंग्लैंड दौरे के दौरान अलगाववादियों से सहानुभूति जताई थी।

आप के प्रदेश संयोजक सुच्चा सिंह छोटेपुर द्वारा टिकट वितरण में पैसे लेने की बात को साजिश बताने पर सुखबीर ने कहा कि यदि छोटेपुर उनको लिख कर दें, तो इसकी जांच कराई जा सकती है। उन्होंने कहा कि सिर्फ छोटेपुर ही नहीं, बल्कि संजय सिंह से लेकर नीचे तक सभी पैसे इकट्ठा करने में लगे हैं। हालत यह है कि जो पैसे देगा, उसे ही टिकट मिलेगी। इसलिए जगह जगह आप उम्मीदवारों का विरोध शुरू हो गया है। उन्होंने कहा कि आप के करीब आधे उम्मीदवार आपराधिक पृष्ठभूमि से आए हैं।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के पास कोई मुद्दे नहीं हैं, लोकसभा चुनाव में ठगी लग गई, ऐसा बार-बार नहीं होता। पंजाब में विधानसभा चुनाव पर डिप्टी सीएम ने कहा कि अकाली दल भाजपा चाहती है कि सूबे में बिना डर के शांतिपूर्ण वातावरण में पारदर्शी तरीके से चुनाव हों।

Share With:
Rate This Article