Dead-File-Mh1-Mhone

मूर्ति विसर्जित करने गुए दो युवक सतलुज में डूबे, एक की तलाश जारी

जन्माष्टमी के बाद शुक्रवार को सतलुज दरिया में मूर्ति विसर्जित करने के लिए गए शेरपुर मार्केट के दो युवक पानी में डूब गए। पानी का बहाव तेज होने के कारण वह दोनों काफी दूर निकल गए। उनके साथियों ने उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन वह कामयाब नहीं हो सके।

सूचना मिलने के बाद थाना लाडोवाल की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने गोताखोरों की टीम को मौके पर बुलाया। गोताखोरों ने काफी मशक्कत के बाद कुछ दूरी पर जाकर एक युवक का शव बरामद कर लिया, जबकि दूसरे का अभी तक कुछ पता नहीं चला है। मृतक की पहचान शेरपुर मार्केट के अनिल कुमार (25) के रुप में हुई है, जबकि लापता युवक की पहचान धर्मेंद्र (20) के रुप में हुई है। थाना लाडोवाल में तैनात एएसआई सोमनाथ ने कहा कि शेरपुर मार्केट में जन्माष्टमी का समारोह हुआ था।

शुक्रवार सुबह अनिल और धर्मेंद्र अपने साथियों के साथ सतलुज दरिया में मूर्ति विसर्जित करने चले गए। मूर्ति विसर्जित करने के दौरान दोनों गहरे पानी में चले गए। पानी का बहाव तेज होने के कारण दोनों पानी में डूब गए। उनके साथियों ने कपड़े और अन्य सामान फेंक कर उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं बचा पाए। पुलिस ने गोताखोरों को मौके पर बुलाया। गोताखोरों ने अनिल के शव को ढूंढ निकाला, जबकि धर्मेंद्र का अभी तक कुछ पता नहीं चला है। एएसआई सोमनाथ ने कहा कि पुलिस धर्मेंद्र का पता लगाने में जुटी हुई है।

Share With:
Rate This Article