Petrol-Mh1-Mhone

कश्मीर घाटी में पेट्रोल-डीजल की सप्लाई ठप करने की चेतावनी

जेएंडके टैंकर वेलफेयर कमेटी के पदाधिकारियों ने बिजबिहाड़ा में जख्मी हुए चालक अनिल कुमार को शुक्रवार डिवकॉम के सामने पेश किया और चालकों को फुल प्रूफ सिक्योरिटी देने की मांग की।

कमेटी के प्रधान रंजीत सिंह रैणा और चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्री जम्मू के पदाधिकारियों ने घायलों को मुआवजा देने की मांग भी की है। पदाधिकारियों का शिष्टमंडल डिवकॉम से मिला। शिष्टमंडल के सदस्य घायल अनिल को साथ लेकर पहुंचे थे। उन्होंने अनिल के घाव दिखाए और बताया कि बिजबिहाड़ा में पत्थरबाजों ने हमला करके जख्मी किया है, जो कि लेह से टैंकर लेकर लौट रहा था।

पत्थरबाजों ने उन्हें रोका और पथराव शुरू कर दिया। चालक के मुताबिक पत्थरबाजों ने उनकी जान लेने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी, लेकिन किस्मत अच्छी थी कि जान बच गई। उन्होंने यह भी बताया कि पुलिस और सेना की मौजूदगी में यह कारनामा होता रहा और वे मूकदर्शक बनकर देखते रहे।

पदाधिकारियों ने चेतावनी दी है कि अगर चालकों को सुरक्षा मुहैया नहीं करवाई गई तो भविष्य में वे दोबारा कश्मीर के लिए पेट्रोल, डीजल की सप्लाई ठप करने के लिए मजबूर होंगे। इस मौके पर देवेंद्र सिंह, मनमोहन सिंह, सोहन सिंह, संजय महाजन, शशि सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Share With:
Rate This Article