Girl-Mh1-Mhone

एमजी रोड पर 50 मनचलों को पुलिस ने गिरफ्तार किया

एमजी रोड पर पुलिस ने शुक्रवार की रात आपरेशन रोमियो अभियान में 50 मजनुओं को गिरफ्तार किया गया। जरुरी औपचाकिताए पूरी करने के बाद सभी को छोड़ दिया गया। इससे पहले भी पुलिस ने एमजी रोड पर ऑपरेशन रोमियो चलाया था।

शुक्रवार की देर रात एसीपी धारणा यादव महिला थाना पुलिस और पुरुष टीम के साथ एमजी रोड पर पहु्ंची। पहले कुछ महिलाएं एमजी रोड मेट्रो स्टेशन के पास सड़क के बगल में खड़ी हो गई। इसके बाद बाइक सवार और पैदल आ रहे कई लोग उनसे मोलभाव करने लगे। जिस पर पुलिस की टीम ने उन्हें पकड़ लिया। रात दो बजे तक पुलिस की टीमों ने इसी प्रकार एमजी रोड मेट्रो स्टेशन से लेकर शिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन के बीच अभियान चलाया।

यहां देर रात बाद हो जाता है छींटाकशी का दौर
एमजी रोड स्थित दर्जनों पब और बार में देर रात तक पार्टी चलने के बाद जब लोग सड़क पर उतरे तो छींटाकशी का दौर शुरू हो जाता है। इसी बीच पहले से सड़क पर खड़ी पुलिस ऐसे मजनुओं को सबब सिखाने में जुटी रही। पुलिस ने ऐस लोगों पकड़ कर वाहन में बैठा लिया। इसके बाद पुलिस का दस्ता सहारा माल पहुंचा। वहां पर भी महिलाओं से कुछ लोग छींटाकशी की। कुछ लोग भागने का प्रयास किया तो पुलिस वालों ने दौड़ा कर पकड़ लिया। सभी की रात हवालात में बीती। सभी को पकड़कर सेक्टर 29 तुरंत ले जाना संभव नहीं होता है। एसीपी धारणा यादव ने बताया कि करीब ढाई घंटे के अभियान में 50 मनचलों की गिरफ्तार किया गया है। पुलिस रोमियों फ्री अभियान चलाकर मजनूओं को सबक सिखाने की कोशिश कर रही है। पुलिस इस तरह का अभियान चला एमजीरोड के बिगड़ते माहौल को बेहतर बनाना चाहती है।

पांचवी बार बड़ी कार्रवाई
इससे पहले पुलिस ने 27 सितंबर और 10 अक्तूबर को अभियान चलाया था। 200 रोमियों को पकड़ा गया था। पहली बार एमजी रोड पर अभियान चलाकर चार घंटें में ही 79 रोमियों को पकड़ा था। साथ ही पब और बार में हंगामा करने वाली 23 लड़कियों को भी हिरासत में ले लिया था। पहले भी 55 लोगों को पकड़ा गया था लेकिन सवाल वही है कि क्या ये वही चकाचौंध वाला शहर है जिसको साईबर सिटी कहा जाता है। इतनी गिरफ्तारियां होने के बावजूद भी लोग सुधरने को तैयार नहीं।

Share With:
Rate This Article