Sucha-Mh1-Mhone

सुच्चा सिंह बोले, ‘खून-पसीने से खड़ी की है पार्टी, नहीं छोड़ूंगा’

स्टिंग ऑपरेशन का दंशझेल रहे आम आदमी पार्टी के सूबा कन्वीनर सुच्चा सिंह छोटेपुर ने साफ कर दिया है कि वह किसी भी कीमत पर खुद पार्टी नहीं छोड़ेंगे। पार्टी के ही एक वॉलंटियर ने स्टिंग करके उनका वीडियो बनाया था, जिसमें वह पैसे लेते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद पार्टी छोटेपुर के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी में है।

छोटेपुर ने अमर उजाला से बातचीत में कहा कि यह पार्टी उन्होंने अपने खून-पसीने से खड़ी की है। वह किसी भी कीमत पर पार्टी नहीं छोड़ेंगे। पार्टी उन्हें निकालती है तो निकाल दे। उन्होंने कहा कि इससे ज्यादा जलालत नहीं हो सकती कि अपने, अपनी ही पार्टी केलोग स्टिंग करें। दूसरी पार्टियों से तो फिर उम्मीद की जा सकती थी। छोटेपुर ने कहा कि दिल्ली वाले एक दुआनी नहीं देते, फिर ढाई साल से पार्टी कैसे चल रही थी।

आत्महत्या करने वाले किसान के परिवार को पांच लाख दिए, एसिड अटैक की शिकार को एक लाख दिए। इसकेअलावा भी तमाम खर्चे होते हैं। ये सारे वॉलंटियरों से मिले फंड से ही पूरे होते हैं। पंजाब में पार्टी का कोई बैंक अकाउंट नहीं है। उन्होंने संजय सिंह और दुर्गेश पाठक का नाम लिए बगैर कहा कि ये लोग अपनी मर्जी से टिकट देना चाहते हैं। मैं रास्ते का रोड़ा बन रहा था, इसलिए मेरे खिलाफ साजिश रची गई। वह पहले भी कह चुके थे कि मुझसे डरो मत, न तो मैं सीएम कैंडिडेट हूं और न ही टिकट का दावेदार। फिर भी उन्हें इस तरह से जलील किया गया।

छोटेपुर ने कहा कि वह शुक्रवार को चंडीगढ़ में प्रेस कांफ्रेंस कर पार्टी के सभी आरोपों का जवाब देंगे। उसके बाद वह पंजाब के दौरे पर निकलेंगे और सभी हलकों में जाकर वॉलंटियरों से मिलेंगे। सारे पंजाब में टिकट वितरण केबाद उबाल है। वॉलंटियरों की सलाह केबाद ही वह अपनी भावी रणनीति तय करेंगे। अभी उनकी डॉ. धर्मवीर गांधी या किसी भी अन्य पक्ष से कोई बात नहीं हुई है।

Share With:
Rate This Article