Meera-Mh1-Mhone

सितंबर में मां बनेंगी शाहिद की पत्नी मीरा, अस्पताल में हुईं भर्ती

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत अगले महीने अपने पहले बच्चे को जन्म जो देने वाली हैं। मीरा अभी से ही अस्पताल में भर्ती हो गई हैं। शाहिद ने अपने काम से ब्रेक ले लिया है। कहा जा रहा है कि मीरा सिर्फ आराम करने के लिए भर्ती हुई हैं, लेकिन हाल ही में शाहिद की मां सुप्रिया पाठक और पिता पकंज कपूर की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं।

उन तस्वीरों में वो बहुत जल्दी में हॉस्पिटल के अंदर जाते नजर आ रहे थे। सुप्रिया के चेहरे पर टेंशन थी और वो कैमरे को अनदेखा करके अपने टैब में देखते हुए हॉस्पिटल के अंदर चलीं गईं थीं।

बता दें कि मीरा इससे पहले भी खराब तबीयत के कारण अस्पताल में भर्ती हो चुकी हैं। हाल ही में शाहिद ने अपनी प्रेगनेन्ट वाइफ के साथ खूबसूरत पल को शेयर किया था। तस्वीर में मीरा का बेबी बम्प भी दिखाई दे रहा था और शाहिद मीरा के करीब लेटे हुए हैं और खुश लग रहे थे।

शाहिद ने जुलाई 2015 में मीरा राजपूत से शादी की थी। शाहिद कुछ समय पहले फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में दिखाई दिए थे जिसमें उनकी एक्टिंग की लोगों ने खूब सराहना की थी। शाहिद जल्द विशाल भार्द्वाज द्वारा निर्देशित फिल्म ‘रंगून’ में नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ लीड रोल में कंगना रनौत और सैफ अली खान भी हैं।

Share With:
Rate This Article