Khattar-Mh1-Mhone

भ्रष्टाचारी को किसी सूरत में नहीं छोड़ेंगे चाहे सरकार आज ही चली जाए : सीएम

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि सरकार भ्रष्टाचार रोकने के लिए दृढ़ है और भ्रष्टाचार करने वाले किसी अधिकारी, पार्टी पदाधिकारी या नेता का बचाव नहीं किया जाएगा।

भ्रष्टाचारी को किसी भी सूरत में नहीं छोड़ा जाएगा चाहे इसके लिए सरकार आज ही चली जाए। उन्होंने आमजन से भी भ्रष्टाचार मिटाने में सहयोग का आह्वान किया।

वे वीरवार को कालांवाली अनाज मंडी परिसर में आयोजित विकास रैली को संबोधित कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने सबसे पहले क्षेत्रवासियों को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सिरसा जिले में भाजपा का एक भी विधायक या सांसद न होते हुए भी इसे विकास के मामले में प्रदेश की 90 विधानसभाओं के समान तवज्जो दी गई है। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार के 22 माह के कार्यकाल में कालांवाली विस क्षेत्र में 56 करोड़ रुपये के विकास कार्य करवाए गए हैं।

इनमें से आज यहां 24 करोड़ के विकास कार्यों का उद्घाटन और 16 करोड़ रुपये के कार्यों का शिलान्यास किया गया है। इस दौरान रैली संयोजक राजेंद्र देसूजोधा व रेणू शर्मा ने मुख्यमंत्री को मांग पत्र सौंपा। क्षेत्रवासियों ने मुख्यमंत्री को पगड़ी पहनाकर उनका स्वागत किया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें गदा व शॉल भेंट की।

कार्यक्रम को महिला विकास निगम की अध्यक्षा रेणू शर्मा, हरियाणा बीज विकास निगम चेयरमैन पवन बैनीवाल, अनुसूचित जाति वित्त विकास निगम की अध्यक्षा सुनीता दुग्गल, जिला भाजपा फतेहाबाद के अध्यक्ष भारत भूषण मिड्ढा, देवकुमार शर्मा, जिला परिषद सदस्य आदित्य चौटाला, हरदयाल सिंह, जितेश मेहता, अनुसूचित जाति वित्त विकास निगम के निदेशक रतनलाल बामनिया, श्याम बजाज सहित अनेक वक्ताओं ने संबोधित किया।

Share With:
Rate This Article