Alisha-Khan-Mh1-Mhone

इमरान हाशमी की गर्लफ्रेंड अलिसा खान ने फिर मचाया हंगामा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अलीसा खान ने शुक्रवार दोपहर फिर कनखल थाना पहुंचकर हंगामा किया। अलिसा ने कनखल पुलिस से पति लव कपूर को सामने लाने की मांग की। पुलिस अधिकारी बंद कमरे में अभिनेत्री से बातचीत कर रहे हैं। अलीसा खान ने अपने पति मूल रूप से हरिद्वार निवासी लव कपूर के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कराया था।

पिछले कुछ दिनों से अलीसा हरिद्वार पहुंचकर लगातार पति की तलाश कर रही हैं। बीते गुरुवार को अलीसा ने लव कपूर के घर जाकर तोड़फोड़ की थी। देरशाम लव के भाई कुश कपूर से बातचीत के बाद रजामन्दी करने की बात पुलिस को लिखित में दी थी। लेकिन लव कपूर से मुलाकात नहीं होने पर अलीसा फिर शुक्रवार दोपहर कनखल थाने पहुंच गई। इसके बाद अलिसा ने पुलिस के सामने हंगामा करते हुए पति के घरवालों पर गायब करने का आरोप लगाया।

गौरतलब है कि अलिसा इससे पहले दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में दर पर दर भटक रहीं थीं। इस दौरान उन्होंने बताया कि मेरे परिवार वालों ने मुझे मेरे एक्स बॉयफ्रेंड के कारण घर से बाहर निकाल दिया था। गौरतलब है कि 18 मार्च को अलीसा के एक्स ब्वॉय फ्रेंड ने पर्सनल वीडियो सोशल साइट पर डालने की धमकी देकर 50 लाख रुपए की मांग की थी। उसने व्हाट्सऐप पर भी एक धमकी भरा मैसेज भेजा था और एक वीडियो वायरल कर दिया था। अलीसा ने मुंबई साइबर सेल से शिकायत की थी और गाजियाबाद नगर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मीडिया में खबरें आने के बाद अलीसा को परिजनों ने घर से निकाल दिया था। जिसके बाद से वह सड़कों पर भटकने के लिए मजबूर हैं। यहां तक की अलिसा को अपने खानदानी गहने भी बैचने पड़ा था।

Share With:
Rate This Article