Snapdeal-Mh1-Mhone

SNAPDEAL फेस्टिवल सीजन में मार्केटिंग पर 200 करोड़ रुपये खर्च करेगी

ई-कामर्स क्षेत्र की प्रमुख कंपनी स्नैपडील इस साल त्योहारी सीजन से पहले मार्केटिंग गतिविधियों पर 200 करोड़ रुपये से अधिक खर्च करेगी। दिल्ली की कंपनी स्नैपडील को आमेजन और फ्लिपकार्ट जैसी प्रतिद्वंद्वियों से कड़ी चुनौती मिल रही है। कंपनी अगले 60 दिन के दौरान जोरदार मार्केटिंग अभियान चलाएगी।

स्नैपडील की उपाध्यक्ष (मार्केटिंग) कनिका कालरा ने कहा, नए अभियान के तहत हम 200 करोड़ रुपये से अधिक खर्च करेंगे। यह अभियान अगले महीने टीवी, यू टयूब, प्रिंट, डिजिटल तथा सोशल मीडिया पर शुरू किया जाएगा। इसके अलावा बिलबोर्ड आदि के जरिये भी यह अभियान चलाया जाएगा। कंपनी ने कहा कि पिछले साल की तुलना में उसका मार्केटिंग पर खर्च काफी अधिक रहेगा, लेकिन कंपनी ने इसका और ब्योरा नहीं दिया।

कालरा ने कहा, हम अपने मार्केटिंग अभियान के जरिये ग्राहकों से जुड़ेंगे। इससे ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ उत्पाद के चयन करने में मदद मिलेगी। दिवाली देश में खरीददारी के लिए सबसे बेहतर सीजन माना जाता है। हम इस अवसर का लाभ उठाना चाहते हैं।

Share With:
Rate This Article