Rijiju-MH1-Mhone

बीएसएफ तैनात, अब होगी कश्मीर में शांति : रिजिजू

कानपुर देहात के अकबरपुर तहसील क्षेत्र की तिरंगा यात्रा में शामिल होने पहुंचे केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू ने कहा कि जम्मू कश्मीर के आंतरिक हिस्सों में बार्डर सिक्योरिटी फोर्स (बीएसएफ) को तैनाती दी गई है। अब स्थिति सामान्य होगी। पत्थरबाजों का हौसला पस्त होगा।

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री निर्धारित समय मंगलवार दोपहर के 1:30 बजे चकेरी एयरपोर्ट पहुंचे, फिर सड़क मार्ग से कानपुर देहात रवाना हो गए। किरण रिजिजू ने जम्मू कश्मीर पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी पर कुछ नहीं बोला। सिर्फ इतना कहा कि जम्मू कश्मीर की शांति जल्द बहाल होगी। लोग अमन-चैन से रहेंगे।

कुछ अराजकतत्व माहौल बिगाड़ने की कोशिश में थे लेकिन कामयाब नहीं हो सके। देश विरोधी गतिविधि में शामिल लोगों से सख्ती से निपटा जाएगा। इसमें किसी तरह की हीलाहवाली नहीं होगी। देरशाम गृह राज्यमंत्री दिल्ली रवाना हो गए।

उन्होंने ने जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के उस बयान पर भी टिप्पणी नहीं की, जिसमें महबूबा ने कहा था कि कुछ लोगों ने माहौल बिगाड़ रखा है। कार्यक्रम में अकबरपुर लोकसभा क्षेत्र से सांसद देवेंद्र सिंह व भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share With:
Rate This Article