User-Mh1-Mhone

बल्लभगढ़ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले की हुई पहचान

बल्लभगढ़ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले युवक के नाम व उसके पत्ते का खुलासा हो गया है। शहर थाना पुलिस की एक टीम सबइंस्पेक्टर के नेतृत्व में आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए बिहार रवाना हो गई है। पुलिस अधिकारियों का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आपको बता दें कि किसी युवक ने सोमवार की सुबह पुलिस कंट्रोल रूम को मोबाइल फोन से सूचना दी थी कि बल्लभगढ़ को बम से उड़ाया जाएगा, बचा सकते हो तो बचा लो।

सोमवार की सुबह करीब 10 बजकर 30 मिनट पर बल्लभगढ़ को बम से उड़ाने की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया था। बम निरोधक दस्ते सहित पुलिस प्रशासन ने पंचायत भवन स्थित सरकारी कार्यालय, बस अड्डा, रेलवे स्टेशन,अस्पताल व बल्लभगढ़ के मुख्य बाजार में विशेष सर्च अभियान चलाया। लेकिन करीब 9 घंटे के सर्चिंग अभियान के बाद भी पुलिस को कुछ नहीं मिला। इतना जरूर है कि शहरवासियों के दिलों में खौफ पैदा जरूर हो गया।

इधर, मोबाइल नंबर से पुलिस प्रशासन ने उसकी पहचान मकसूद आलम पुत्र मौहम्मद सकूर मीया निवासी बजीरगंज बिहार के रूप में की है। पुलिस की एक टीम अब उसे काबू करने के लिए बिहार रवाना हो गई है। शहर थाना प्रभारी योगवेन्द्र ने बताया कि सबइंस्पेक्टर रामअवतार के नेतृत्व में टीम आरोपी को काबू करने के लिए मंगलवार की सुबह रवाना कर दी है। शीघ्र ही आरोपी को काबू कर बल्लभगढ़ लाया जाएगा।

Share With:
Rate This Article