Himachal-MH1-Mhone

तस्वीरें: पिता को बचाने के लिए इस बहादुर बेटी ने दांव पर लगा दी जान

पिता को बचाने के लिए इस बहादुर बेटी ने अपनी जान दांव पर लगा दी। एक बेटी अपनी जान की परवाह किए बिना पानी में कूद गई। हिमाचल के बिलासपुर जिले में धराड़सानी नाले में पानी के तेज बहाव में फंसे पिता को बचाने के लिए एक बेटी जान की परवाह किए बगैर पानी में कूद गई। मगर इस कोशिश में वह खुद ही नाले में पानी के तेज बहाव बह गई।

अभी तक मासूम का कोई सुराग नहीं लग पाया है। परिवार के अन्य तीन सदस्यों ने मुश्किल से अपनी जान बचाई। उल्लेखनीय है कि सोमवार देर शाम को 12 साल की अनिषा और उसका भाई आशीष ऋषिकेश में ट्यूशन पढ़ने गए थे। जबकि उनके पिता झंडूता तहसील कार्यालय में वरिष्ठ अधीक्षक है। जो झंडूता से घर आ रहे थे।

बच्चों की दादी बारिश होने के कारण छाता लेकर बच्चों को लेने ऋषिकेश आई थी। इसके बाद चारों एक साथ घर लौट रहे थे। इसी दौरान नाला पार करते समय पिता पानी में फिसल गए। बेटी ने देखा की पिता पानी में फिसल गए हैं तो उसने पिता को बचाने के लिए पानी में छलांग लगा दी। मगर पानी के तेज बहाव से वह अपने आप को नहीं बचा सकी और बह गई।

इसके बाद किसी तरह से परिवार के सदस्यों ने नाला पार किया और इसकी सूचना आसपास के ग्रामीणों को दी। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। ग्रामीणों और पुलिस ने अनिषा की तलाश शुरू की लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।

Share With:
Rate This Article