Ramya-Mh1-Mhone

कांग्रेस नेता रम्या ने कहा- पाक नरक नहीं, एक अच्छा देश, शिकायत दर्ज

कांग्रेस नेता रम्‍या रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के बयान ‘पाकिस्तान जाना नरक के समान है’ पर पलटवार करके विवादों में फंस गई हैं। उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करायी गयी है।

हाल ही में पाकिस्तान में सार्क देशों के सम्मेलन में शामिल होकर लौटीं कांग्रेस नेता ने 20 अगस्त को कहा था कि जमीनी स्तर पर पाकिस्तान में स्थितियां अलग हैं। पाकिस्तान नरक नहीं, एक अच्छा देश है।

उनके इस बयान पर विवाद के बाद कर्नाटक के कोडागु में शिकायत दर्ज करायी गई है। जिस पर 27 अगस्त को सुनवाई होगी।

रम्या का कहना है कि उनको नहीं लगता है कि उन्होंने कुछ गलत कहा है। वह बांग्लादेश, श्रीलंका से भी प्यार करती हैं। वह देश नहीं छोड़ने वाली हैं। यह उनका घर है। उन्होंने कहा कि वह अभी भी इस बात से सहमत नहीं हैं कि पाकिस्तान नरक है। हमारे जैसे ही लोग वहां रहते हैं।

गौरतलब है कि 16 अगस्त को पर्रिकर ने रेवाड़ी में तिरंगा यात्रा के मौके पर कहा था, कल हमारे जवानों ने पांच आतंकवादियों को वापस भेज दिया, पाकिस्तान में जाना और नरक में जाना एक जैसा ही है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने आतंकवाद को बढ़ावा दिया है और अब वह अपनी इस नीति का खामियाजा भुगत रहा है।

पूर्व कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष प्रह्लाद जोशी सोमवार को इतना नाराज हुए कि उन्होंने कांग्रेस नेता रम्‍या को पाकिस्तान जाने को कह दिया।

Share With:
Rate This Article