Sallu-MH1-Mhone

BUZZ: क्या ‘धूम 4’ में सलमान नहीं, किंग खान बनेंगे विलेन

बॉलीवुड की फिल्म ‘धूम’ सीरिज की चौथी फिल्म ‘धूम रिलोडेड’ (यानी धूम 4) के लिए स्टार कास्ट को लेकर अक्सर खबरें आती रहती हैं। इस बार ताजा खबर है कि इस फिल्म में विलेन यानी मेन रोल में बॉलीवुड किंग शाहरुख खान नजर आएंगे।

कहा जा रहा है कि शाहरुख ने सलमान को रिप्लेस किया क्योंकि इससे पहले चर्चा थी कि जॉन अब्राहम, रितिक रोशन और आमिर खान के बाद ‘धूम 4’ में सलमान विलेन के किरदार में नजर आएंगे। हालांकि सलमान ने पहले ही इस तरह की सभी अटकलों को खारिज कर दिया था। सलमान ने बताया था कि मुझे तो इस फिल्म के लिए अप्रोच भी नहीं किया गया है। मुझे नहीं पता कि ये खबरें कहां से आनी शुरू हुईं। दूसरी तरफ खबर ये भी थी कि सलमान को अप्रोच किया गया था लेकिन सलमान अभी कोई निगेटिव रोल नहीं करना चाहते।

फिलहाल खबर है कि, आदित्य चोपड़ा ने शाहरुख से इस रोल के लिए बात की है। डेट्स और फीस की बात अभी चल रही है। आदित्य चोपड़ा फिल्म के लिए फ्रेश स्टार कास्ट चाहते हैं और शायद इसी कारण से रणवीर सिंह के नाम पर भी चर्चा हो रही है। बता दें कि ‘धूम 4’ की शूटिंग 2017 में शुरू होगी।

कहा यह भी जा रहा था कि सलमान के अपोजिट वाणी कपूर को साइन किया गया है। वहीं, ‘धूम 4’ में अभिषेक बच्चन की जगह रणवीर सिंह दिखेंगे।

Share With:
Rate This Article