Radhika-Mh1-Mhone

एक बार फिर लीक हुआ राधिका आप्टे का वीडियो, इंटरनेट पर मचा बवाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे की फिल्म ‘पार्च्ड’ से उनके न्यूड सीन लीक हो गए हैं। वायरल हुए सीन में राधिका आप्टे अपने को-एक्टर आदिल हुसैन के साथ लवमेकिंग सीन में नजर आ रही हैं। दूसरे सीन में राधिका अपनी दूसरी को-स्टार तनिष्ठा चटर्जी के साथ हैं। इसमें तनिष्ठा राधिका के कपड़े उतारते हुए दिख रही हैं।

अजय देवगन के प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म ‘पार्च्ड’ को लीना यादव ने डायरेक्टिड किया है। यह फिल्म गुजरात के दूर-दराज के गांव में रहने वाली तीन ऐसी महिलाओं पर आधारित है जो पुराने रीति रिवाज तोड़कर खुद को आजाद करती हैं।

फिल्म के निर्माता असीम बजाज का कहना है, ‘यह फिल्म अभी यूएस और फ्रांस में रिलीज हुई है, तो संभव है कि वहां से किसी ने इस सीन की यह क्लिप काट कर इंटररनेट पर लीक कर दी। लेकिन हम लोगों ने यह सोचा हुआ था कि इंडिया में फिल्म रिलीज करते समय इस सीन में एक्ट्रेस की बॉडी पार्ट्स को ब्लर कर दिया जाएगा। देखा जाए तो इस सीन में ऐसा कुछ नहीं है जिसका बवाल बनाया जाए, लेकिन हमारे देश में से एक टैबू है। फिल्म में राधिका एक ऐसी महिला है जिसे हमेशा पीटा गया, और वो प्यार के एक टच के लिए तरस रही है। इसलिए यह सीन कहानी की मांग था।’

ऐसा पहली बार नहीं है जब राधिका कंट्रोवर्सी में हों। इससे पहले भी पिछले साल डायरेक्टर अनुराग कश्यप की 20 मिनट की एक शॉर्ट फिल्म में राधिका ने एक न्यूड सीन किया था। तब भी राधिका अपनी न्यूड तस्वीरों की वजह से चर्चा रह चुकी हैं।

Share With:
Rate This Article