AAP-Mh1-Mhone

‘आप’ की बगावत पहुंचेगी केजरीवाल के दरबार, नेताओं के सख्त तेवर

विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी में बगावत का माहौल गरमाए जा रहा है। मामला अब केजरीवाल के दरबार में पहुंचेगा। टिकट वितरण से नाराज सूबा कन्वीनर सुच्चा सिंह छोटेपुर ने राष्ट्रीय कन्वीनर अरविंद केजरीवाल से मिलने को समय मांगा है। जिसमें वह टिकट वितरण के बाद वॉलंटियरों में नाराजगी के बारे में केंद्रीय नेतृत्व को जानकारी देंगे।

पंजाब के कुछ हलकों में उम्मीदवारों के एलान के बाद नाराजगी थमने का नाम नहीं ले रही है। वहीं, पार्टी ने भी सख्त तेवर अपना लिए हैं। साहनेवाल से प्रत्याशी हरजोत बैंस की मुखालफत करने वाले तीन पदाधिकारियों को सस्पेंड कर दिया गया। इनमें फतेहगढ़ साहिब के यूथ विंग के जोनल इंचार्ज जगवीर सिंह जग्गी, ट्रेड विंग के वाइस चेयरमैन दलजिंदर सैनी और साहनेवाल हलके के इंचार्ज अजय पनेसर शामिल हैं।

इन्हें फतेहगढ़ साहिब के जोनल इंचार्ज वरिंदर खारा ने तीन महीने केलिए सस्पेंड किया है। कुछ वॉलंटियरों ने पार्टी दफ्तर के बाहर बैंस वापस जाओ के नारे लगाए थे, जिसके बाद यह कार्रवाई की गई। पनेसर खुद टिकट के दावेदार भी थे। दिलचस्प बात यह है कि पार्टी संविधान के मुताबिक जोनल इंचार्ज को अपने तौर पर किसी को सस्पेंड करने का अधिकार नहीं है।

Share With:
Rate This Article