BSNL-Mh1-Mhone

अब बीएसएनएल ग्राहक कर सकेंगे पूरे दिन बातें वो भी फ्री में

दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल अपने ग्रहकों के लिए नि:शुल्क कॉलिंग की सुविधा शुरू करने जा रहा है। अब बीएसएनएल के ग्राहक हर रविवार अपने लैंडलाइन से पूरे भारत में किसी भी मोबाइल नेटवर्क और लैंडलाइन पर पूरे दिन फ्री में बात कर सकते हैं। इसके साथ बीएसएनएल फ्री नाइट कॉलिंग की सुविधा भी दे रही है। जिसमे हर दिन रात 9 बजे से लेकर सुबह 7 बजे तक लैंडलाइन ग्राहक फ्री नाइट कॉलिंग का फायदा उठा सकते है। बीएसएनएल की ये सुविधा 15 अगस्त से लागू होगी।

विशाखापत्तनम दूरसंचार जिला के वरिष्ठ महाप्रबंधक नलिनी वर्मा के अनुसार हर रविवार अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग सेवा के साथ हर दिन किसी भी नेटवर्क पर फ्री नाइट कॉलिंग साथ में दी जा रही है। इसका प्रस्ताव स्वतंत्रता दिवस के संबंध में पेश किया है जिससे लैंडलाइन के उपयोग को बढ़ावा मिल सके।

नए लैंडलाइन ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए बीएसएनएल भी स्वातंत्रता दिवस के मौके पर नए लैंडलाइन टैरिफ के साथ आया है। नए लैंडलाइन ग्राहको को पहले 6 महीने तक हर महिन 49 रुपये ही देने होंगे। 6 महिने बाद उनके नंबर सामान्य योजना के लिये बदल दिए जाएंगे। इस प्लान के अन्तर्गत फ्री कॉलिंग की सेवा नहीं दी जाएगी। इसमे बीएसएनएल के किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने पर 1 रुपये जबकि अन्य किसी नेटवर्क पर 1.20 रुपये प्रति मिनट के दर से चार्ज होगा।

इसमें कोई इन्सटौलेसन चार्ज नहीं लगेगा। इस योजना के तहत ग्राहकों को रविवार को नि:शुल्क और हर रविवार को पूरे दिन अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके साथ ग्राहकों को बीएसएनएल का प्रीपेड सिम मुफ्त में मिलेगा।

Share With:
Rate This Article