मोहाली में इंटेलिजेंस ऑफिस में जोरदार धमाका, बिल्डिंग के शीशे टूटे

mohali blast

पंजाब के सेक्टर 77, मोहाली स्थित पंजाब पुलिस की खुफिया शाखा के मुख्यालय में सोमवार शाम को विस्फोट हुआ। पुलिस खुफिया मुख्यालय की इमारत की तीसरी मंजिल पर रॉकेट से ग्रेनेड दागा गया।

Minor Explosion at Punjab Police's Intelligence Wing HQ in Mohali; Forensic  Teams Begin Probe

इस विस्फोट में इमारत की खिड़कियों के शीशे चटक गए। हालांकि घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है। हेडक्वोर्टर के पास के इलाके सील कर दिए गए हैं और मामले की जांच की जा रही है। मौके पर बम निरोधक दस्ते और फोरेंसिक की टीम मौजूद है।

Rocket-propelled grenade hits Punjab police's intelligence wing HQ -  Rediff.com India News

वहीं, पंजाब पुलिस ने बताया कि हेडक्वोर्टर में यह धमाका शाम 7 बजकर 45 मिनट के करीब हुआ। यह एक मामूली धमाका था। पुलिस ने बताया है कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और जांच जारी है। इसके अलावा मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने पुलिस महानिदेशक बी के भावरा से बात करके उनसे घटना की जानकारी ली है।

वहीं, एसपी (मुख्यालय) रविंदर पाल सिंह ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा है कि इसकी जांच जारी है। वहीं यह पूछे जाने पर कि क्या इसे आतंकवादी हमला माना जा सकता है।

उनका कहना है कि इसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। हम इसकी जांच कर रहे हैं. जिससे साफ हो गया है कि पंजाब पुलिस के खुफिया तंत्र पर हुए इस हमले में आंतकियों की भी साजिश हो सकती है।