बारामूला में सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में लश्कर का एक आतंकी ढेर, 3 जवान और एक नागरिक घायल

baramulla

उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले में जारी मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) का एक आतंकवादी मारा गया है. बारामूला जिले में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच जारी मुठभेड़ में तीन जवान और एक नागरिक घायल हो गए हैं. घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है.

पुलिस और सुरक्षा बलों की एक संयुक्त टीम ने इलाके को घेर लिया और आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी के आधार पर तलाशी अभियान शुरू करने के बाद आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी हुई. जैसे ही सुरक्षा बल उस स्थान पर पहुंचे, जहां आतंकवादी छिपे हुए थे, वे भारी गोलीबारी की चपेट में आ गए, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई.

पुलिस ने कहा, “आतंकी संगठन लश्कर का एक आतंकवादी मारा गया है. उसके पास से हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है.”

वहीं, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने पुलिस महानिरीक्षक कश्मीर जोन विजय कुमार के हवाले से ट्वीट किया, ‘मुठभेड़ का सटीक स्थान मालवाह क्षेत्र है. शुरूआती गोलीबारी में, तीन सैनिकों और एक नागरिक को मामूली चोटें आईं. ऑपरेशन जारी है.’

उन्होंने माना कि दोनों ओर से जारी फायरिंग में तीन जवानों और एक नागरिक को मामूली चोटें आई हैं. उनका अस्पताल में इलाज जारी है. जल्द ही आतंकियों का खात्मा कर दिया जाएगा.