दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, बोले- राजधानी में आज आ सकतें हैं 13-14 हजार केस

दिल्ली सत्येंद्र जैन

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कहा कि राजधानी में कल कोरोना के 18 हजार 286 मामले थे, और पॉजिटिविटि रेट 27.8 % थी लगातार 4 दिनों से कोरोना के मामले कम आ रहे हैं। दिल्ली मे अब तक कुल 2 करोड़ 85 लाख से अधिक लोगों को वैक्सीन दी जा चुकी है। नीं 100 % योग्य आबादी के लोगों को पहली डोज दी जा चुकी है, और 80% लोगों को दूसरी डोज दी गई।

सत्येंद्र जैन ने दिल्ली में आज आने वाले कोरोना मामलों को लेकर कहा कि राजधानी में आज 13 हजार से लेकर 14 हजार तक नए मामले सामने आ सकते हैं।

वहीं सत्येंद्र जैन ने हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि “ये राजनीतिक बातें हैं, मैं यह भी बता सकता हूं कि दिल्ली में हरियाणा के कितने लोग पॉजिटिव हैं। दिल्ली के बाहर से हर दिन 1,000 से अधिक COVID19 मामले सामने आ रहे हैं” । बता दें कि हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना मामलों के पीछे राजधानी दिल्ली में बढ़ रहे मामलों को जिम्मेदार ठहराया था।

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी अनिल विज के जवाब पर पलटवार करते हुए कहा कि ,”आरोप प्रत्यारोप से बीमारी खत्म नहीं होगी। मैं इस पचड़े में नहीं पड़ना चाहता। देश में कहीं भी कोरोना है तो ये अच्छी बात नहीं है। हरियाणा में कोरोना है या दिल्ली में कोरोना है तो ये अच्छी बात नहीं है” ।