टूट गया 18 साल पुराना रिश्ता, धनुष ने किया पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत से अलग होने का ऐलान

साउथ के एक्टर धनुष और सुपर स्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत की राहें 18 साल बाद जुदा हो गई हैं। दोनों सेलेब्रिटीज ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपना रिश्ता टूटने की जानकारी दी। धनुष और ऐश्वर्या को साउथ का पावर कपल माना जाता था।

Shocking! Dhanush announces split with wife Aishwarya Rajinikanth - Tamil  News - IndiaGlitz.com

धनुष ने तलाक को लेकर सोशल मीडिया पर लिखा – हमने 18 साल तक दोस्ती, कपल, पेरेंट्स और एक दूसरे के शुभ चिंतक बन कर ग्रोथ, समझदारी और साझेदारी का लंबा सफर तय किया। आज हम जिस जगह खड़े हैं, वहां से हम दोनों की राहें जुदा हो रही हैं।

Dhanush And Aishwaryaa Divorce News: Dhanush and wife Aishwaryaa part ways;  fans express shock as they extend support to estranged couple and  Rajinikanth

मैंने और ऐश्वर्या ने एक कपल के तौर पर अलग होने का फैसला किया है। हम खुद को बेहतर समझने के लिए वक्त देना चाहते हैं। हमारे फैसले का सम्मान करें और हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखें। ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर इसी तरह का एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- कैप्शन की कोई जरूरत नहीं है…सिर्फ आपकी समझ और आपके प्यार की जरूरत!

Dhanush-Aishwaryaa Split: Rajinikanth's Daughter Called Herself 'Proud  Wife' In Last Post For Husband

धनुष ने 18 नवंबर 2004 को सुपरस्टार रजनीकांत की सबसे बड़ी बेटी ऐश्वर्या से शादी की थी। इन दोनों के बच्चों का नाम यात्रा और लिंगा है।

Dhanush-Aishwaryaa's separation: Netizens call it 'shocking', extend  support to Rajinikanth | PINKVILLA