अक्षय कुमार ने गुटखा विज्ञापन पर नाराज फैंस से मांगी माफी, कहा- आगे से नहीं करूंगा ऐसे विज्ञापन

कुछ दिनों से अक्षय कुमार एक एड को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे। ये एड एक गुटखा कंपनी का था। हालांकि इस एड में उनके साथ अजय देवगन और शाहरुख खान भी थे, लेकिन उनके पिछले बयानों के चलते ट्रोलर्स ने अक्षय कुमार को घेर लिया और उन्हें ट्रोल करने लगे।

Image

अब अक्षय ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस ऐड के लिए माफी मांगी है।
अक्षय कुमार ने अपने माफीनामे में लिखा ” मैं अपने सभी फैंस और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं। बीते कुछ दिनों में आप सभी की प्रतिक्रिया ने मुझे हिला कर रख दिया। मैं तंबाकू का समर्थन नहीं करता। आप सभी ने जिस तरह विमल इलायची के साथ मेरे जुड़ाव पर अपनी भावनाएं जाहिर की हैं मैं उनका सम्मान करता हूं।

Image

मैं पूरी विनम्रता के साथ इससे पीछे हटता हूं। मैंने इस एड से मिलने वाली सारी रकम को किसी नेक काम में लगाने का फैसला किया है। कानूनी वजहों से इस एड को तय वक्त तक प्रसारित करने का कॉन्ट्रैक्ट है। हालांकि, मैं आगे से सावधान रहने का वादा करता हूं। इसके बदले मैं आप सभी से आपके प्यार और शुभकामनाएं चाहूंगा।’

Shah Rukh Khan, Ajay Devgn welcome Akshay Kumar in their Vimal gang. Watch  - Hindustan Times

दरअसल में अक्षय ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि गुटखा कंपनियां उन्हें करोड़ों के ऑफर देती हैं, लेकिन वो उन्हें हां नहीं बोलते हैं। इसके पीछे उन्होंने स्वस्थ भारत की वजह बताई थी। अक्षय कई मौकों पर तंबाकू विज्ञापन को अपने सिद्धांतों के खिलाफ बता चुके हैं। इसलिए अस एड के बाद ट्रोलर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया।

Akshay Kumar to guest on India's Ultimate Warrior- The New Indian Express